गैंग्स ऑफ वासेपुर को जिंदगी का अभिशाप मानते हैं अनुराग कश्यप

गैंग्स ऑफ वासेपुर को जिंदगी का अभिशाप मानते हैं अनुराग कश्यप
Anurag Kashyap 'Kennedy'
गैंग्स ऑफ वासेपुर को लेकर क्या है?
डिजिटल डेस्कमुंबई। अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर बेशक दर्शको को काफी पसंद आई हो, लेकिन निर्देशक इस फिल्म को अभिशाप मानते हैं। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्म कैनेडी के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में उनकी इस फिल्म का प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जहां 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला। आधी रात के स्क्रीनिंग सेक्शन में ग्रैंड थिएटर लुमियर में कैनेडी की स्क्रीनिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, कश्यप ने अपनी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत का जिक्र करते हुए खुद का मजाक बनाया।
उन्होंने ब्रूट इंडिया से कहा: यह वास्तव में जबरदस्त था, यह थियेटर लुमियर में मेरी पहली फिल्म है, जिसमें 2,500 लोगों ने फिल्म की सराहना की है। मेरी आखिरी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत देखने वाले दर्शकों की संख्या उससे कहीं ज्यादा थी। मैंने एक ही स्क्रीनिंग में वह सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया।

उन्होंने आगे गैंग्स ऑफ वासेपुर के बारे में बात की जो उनकी सबसे सफल फिल्म है। उन्होंने कहा: गैंग्स ऑफ वासेपुर मेरे जीवन का अभिशाप है। मैं गैंग्स ऑफ वासेपुर से नफरत करता हूं क्योंकि हर कोई मुझसे उसी तरह की फिल्में बनाने की उम्मीद करता है जो मैं अपने जीवन में फिर कभी नहीं करना चाहता हूं। मैं अलग तरह की फिल्में बनाना चाहता हूं। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह अलग-अलग फिल्में बनाने का प्रयास है, जिसके चलते ब्लैक फ्राइडे, देव डी और गैंग्स ऑफ वासेपुर बनीं। उन्होंने कहा, गैंग्स ऑफ वासेपुर हमेशा नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। मैं आगे बढ़ना चाहता हूं और मेरे लिए कैनेडी जैसा सिनेमा बनाना अधिक व्यक्तिगत है। कैनेडी में सनी लियोन, राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 May 2023 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story